PostHeaderIcon Shayari with Fun

---------------------------------------------------------------
na janey kyun annkhen naam hein hamari

koi to hay sala jo pyaz kaat raha hay...

-------------------------------------------------------------
jee bhar kar hamen roney do Aaaj

ek hi larki ka number tha wo bhi delete hogaya.

-------------------------------------------------------

Lait ke aksar ye sochta hoon main

agar baith kar sochon to konsi maut aajaeygi....
-------------------------------------------------------------------

aaj wo milney per bohot hans rahi thi

uskey janey ke baad pata chala ke meri pant ki zip khuli thi....

-----------------------------------------------------------------------
hawa sehat k liye achi hoti hey dosto

us ney ye keh kar meri dhoti khenchli....
--------------------------------------------------------------------------

PostHeaderIcon aadin aansuo se na ho daman kisi ka maila

Kabhi sath chalkar kabhi mujhe sath lekar
badal gaya wo sakhs mere halat badal kar

jispe hua tera karam wo khushnaseeb hoga
mere armaan bah gaye ashko ke sath dhalkar

tere julfo ke saaye dil aaj bhi dhundta hai
kabhi kali ghata bankar kafi chawn bankar

roshan hui hai shama uth ke mahfil se meri
mere charag bujh rahe hai teri yaad me jalke

aye khuda de pata mujhe mere sukoon-e-yaar ka
jo chip gaya hai kahi mere jabaat badalkar

aadin aansuo se na ho daman kisi ka maila
aaino ka sahar hai ye le saans bhi sambhal ke

PostHeaderIcon Pappu and Doctor

Doctor to patient : Ab aapki tabiyat kaisi hai.
Pappu : Doctor saheb Pehle se zyada kharab ho gayi hai.Doctor : dawai khali thi kya?
Pappu : Nai doctor saheb. dawai ki shishi to bhari hui thi.
Doctor : Are Pappu ji mere kehne ka matlab hai ki, dawai le li thi kya.
Pappu : Ji, aapne dawai de di thi aur maine le li thi.
Doctor: Abe, dawai pili thi kya?
Pappu : Oho, nai doctor saheb dawai to lal thi.
Doctor : Abe GADHE, Dawai ko piliya tha kya?
Pappu : Nai. Doctor, Piliya to mujhe tha.
Doctor( in frustration) : Abe teri to, Dawai ko muh lagakar Pet me dala tha k nai?
Pappu : Nai doctor saheb.
Doctor : Kyon?
Pappu : Kyonki dhakkan band tha.
Doctor : Teri sale, to Khola kyon nai.
Pappu : Saheb, aapne hi to kaha tha ki, shishi ka dhakkan band rakhna.
Doctor : Tera ilaj main nai kar sakta.
Pappu : Accha Doctor saheb ye to bata do ki main thik kaise hounga

PostHeaderIcon Pappu Pass Ho Gaya

Pappu ki maut bijli girnay say hui
par uski laash muskuratay hue mili
baghwan ne pucha aisa kyun?
pappu bola “mai nu laga koi photo khinch raiya ae”
__________________________________________________
Pappu: Kaam wali shanti ko bulao.!
Wife: Kyun?
Pappu: Doctor ne kaha hai, raat mein dawa khane ke baad shanti ke saath so jaana.
__________________________________________________
pappu on telephone : maa ek khus khabri hai…maa : kya khus khabri hai ?pappu : aaj hum do se teen ho gaye….maa : mubarak ho.. ladka hua ya ladki ?pappu : meri biwi ne dusri shaadi karli hai…
__________________________________________________
One day evening a Pappuji starts from office to home with pushing his scooter manually. He met his friend on the way… Friend: why are you pushing your scooter manually? Pappuji: ‘I forgot to bring the scooter key from my home. Friend: ‘Is it! Then, how did you come to office from home in the morning?’ Pappuji: ‘I was pushing my scooter from home to office also in the morning.
__________________________________________________
Pappu and his wife filed an application 4 Divorce.
Judge asked: How will you divide, you have 3 children?
Pappu replied: Ok! We"ll apply NEXT YEAR
__________________________________________________
Interviewar: what s ur qualification?
Pappuji : Sir I am Ph.d.
Interviewar: what do u mean by Ph.d?
Pappuji : (smiling) PASSED HIGH SCHOOL with DIFFICULTY.. ..

PostHeaderIcon Love and Ego

Love & Ego
Once upon a time, there was an island, where all the feelings livedtogether. Love, Joy, Peace, Wonder, Amazement, Awe, even hatred & envy andall those you can think of...One day there was a storm in the sea and the island was about to getdrowned. Every feeling was scared but Love made a boat to escape. Everyfeeling boarded the boat. One feeling was left behind. Love got down to seewho it was.
It was EGO
Love tried and tried but ego wasn't moving meanwhile the water was risingby the minute. Every one asked love to leave him and come on the boat, butlove was made to love, he could not leave Ego alone to die. At last all thefeelings escaped and Love died with ego on the island.
Love dies because of EGO.