Search This Blog

Loading...
There was an error in this gadget

Blog Archive

PostHeaderIcon GudGudi with Jokes

रमेश (चपरासी से)-मुझे मालिक से मिलना है।
चपरासी (रमेश से)- किस काम से?
रमेश - मेरे पास कुछ नमूने हैं।
चपरासी - सेक्रेटरी से मिलिए।
रमेश - मैं एक बिल भी लाया हूं।
चपरासी - खजांची को दे आइए। साहब पास कर दे तो ले जाइए।
रमेश - वह मेरे अंकल हैं।
चपरासी - घर पर मिलिए उनसे।
रमेश - आप उन्हें खबर तो दीजिए कि रमेश आया है।
चपरासी - साहब बाहर गए हैं।
रमेश - कब तक लौटेंगे?
चपरासी - मैं उनका नौकर हूं, वह मेरे नौकर नहीं हैं कि मुझको बताकर जाएं कि कब आएंगे।
*************************
डॉक्टर (मरीज से)- तुमने बहुत अधिक शराब पी रखी है।
मरीज (डॉक्टर से)- जी दरअसल बात यह है कि, मैं पिछले कई दिनों से बुरी सोहबत में पड़ गया था। मेरे चार दोस्त मुझे ठेके पर ले गए। वहां सिर्फ पांच ही बोतलें थी। पीने वाले भी हम पांच ही थे। लेकिन उन चारों ने कहा कि वे शराब पीते ही नहीं हैं। ऐसे में आप ही बताइए डॉक्टर साहब मैं क्या कर सकता था।
*************************
संता (अपनी बीवी को फोन करके कहता है): आज मैं घर नहीं आऊंगा।
बीवी: पर क्यों?
संता: क्योंकि मेरी गाड़ी का ब्रेक, एक्सेलरेटर, क्लच, गियर सब कुछ कोई चुरा ले गया है।
बीवी: अच्छा।
संता का फिर थोड़ी देर बाद फोन आया और बोला: मैं घर आ रहा हूं।
बीवी: पर कैसे?
संता: अरी, मैं पीछे की सीट पर बैठ गया था।
*************************
रीना (राकेश से)- मैंने सुना है कि एक आदमी ने महज एक साइकिल के लिए अपनी पत्नी को मायके भेज दिया। तुम तो ऐसे नहीं हो न?
राकेश (रीना से)- नहीं डार्लिग, हरगिज नहीं। मैं इतना गिरा हुआ नहीं हूं। मैं तो कार से कम पर मानूंगा ही नहीं।
*************************
पत्नी (पति से)- क्लब में आज एक दिलचस्प पार्टी है, जिसमें सदस्यों से कहा गया है कि घर से एक फालतू चीज लेकर आएं।
पति (पत्नी से)- तो तुम क्या ले जा रही हो?
पत्‍‌नी (पति से)- मुझे तो कुछ समझ में नहीं आ रहा है, लेकिन आप चल रहे हैं न!

0 comments: